अपनी ही पार्टी में अलग-थलग पड़े शिवराज, पूर्व सांसद ने 'आभार यात्रा' पर उठाए सवाल

12/23/2018 1:24:08 PM

भोपाल: प्रदेश में बीजेपी को मिली हार के बाद पार्टी के नेताओं ने बैठक कर राज्य में मिली हार पर चर्चा की। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा आभार यात्रा निकालने पर भी सवाल उठाए गए। पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने कहा कि, जब बहुमत मिला ही नहीं तो आभार यात्रा किस लिए ? 

पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए शिवराज के बयान को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि, 'शिवराज अब फ्री हैं फ्री स्टाइल में कुछ भी बोल सकते हैं, फ्री और स्वतंत्र आदमी स्वतंत्रता से ही बोलता है।' अपनी ही पार्टी के नेताओं की बयानबाजी पर शिवराज अब अलग-थलग पड़ते दिखाई दे रहे हैं।


रुघुनंदन शर्मा ने कहा कि, 'चुनाव में हम लोगों से पूछा तक नहीं गया, महामंत्री रामलाल सिंह ने एक दिन फोन कर नाराज संतों को मनाने के लिए कहा, इसके बाद मैं और माखन संतों से मिलने के लिए चित्रकूट चले गए। जब हम वहां से वापस लौटे तो किसी ने हमसे रिपोर्ट तक नहीं मांगी।' टिकट बंटवारे को लेकर सवाल उठाते हुए रघुनंदन शर्मा ने कहा कि, 'टिकट बंटवारा ठीक तरह से नहीं किया गया जब सर्वे कराए गए थे तो उसी हिसाब से टिकट बांटा जाना था।' 

बता दें कि प्रदेश में 15 वर्षों के बाद कांग्रेस की सरकार बनी है और उसने सरकार बनते ही अपना सबसे बड़ा कर्जमाफी वादा का पूरा किया है। वहीं बैठक में बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा कि, किसानों की नाराजगी ही पार्टी की हार का कारण बनी।

 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar