शिवराज का बड़ा बयान-''कंफ्यूज कांग्रेस अपना नेता नहीं चुन पा रही, BJP का सेनापति मैं बनूंगा''

11/6/2018 4:23:09 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है। वहीं अब बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच भी बयानबाजियां शुरू हो चुकी हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस इतनी कंफ्यूज है कि अपना नेता तक नहीं चुन पा रही है, जबकि बीजेपी का सेनापति तय है, मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा!  दरअसल, शहडोल पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्थानीय बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन प्रक्रिया में शामिल हुए।
 इस दौरान शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि 'मिस्टर बंटाधार' ने मध्यप्रदेश को बर्बाद कर दिया था।
 

कांग्रेस कंफ्यूज है वह अपना नेता ही तय नहीं कर पा रही है। भाजपा का सेनापति तय है, मैं ही मुख्यमंत्री बनूंगा। उन्होंने कहा कांग्रेस को रात-रात भर नींद नहीं आती और कांग्रेस वाले रात-रात भर जागते हैं। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के नेता मुझे गाली देते हैं, कहते हैं कब शिवराज जाएगा। कांग्रेस के एक बड़े नेता को भारतीय संस्कार के बारे में ही नहीं पता है। शिवराज ने कहा कि शहडोल मेरे लिए खास है क्योंकि अपना पर्चा भरते ही मैं सबसे पहले शहडोल आया हूं। इससे पहले शिवराज ने शहडोल में जैतपुर, जयसिंहनगर और ब्यौहारी के भाजपा उम्मीदवारों की नामांकन प्रक्रिया में शामिल हुए। नामांकन के दौरान भी सीएम ने प्रदेश के विकास कार्य गिनाए। शिवराज ने कहा कि आज से सिर्फ 22 दिन कार्यकर्ता काम करें, इसके बदले पांच साल मैं काम करूंगा।

 

suman

This news is suman