Video: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले शिवराज का बड़ा बयान, बोले- सत्य की जीत होगी

3/19/2020 3:47:41 PM

सीहोर(शैलेंद्र विश्वकर्मा): मध्य प्रदेश में सियासी मौसम लगातार करवट बदल रहा है। एक तरफ फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी तो दूसरी ओर बयानबाजियों का दौर शुरु हो गया है। इसी बीच सीहोर के ग्रेस होटल पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट में सत्य की जीत होगी।हम आराम से हैं, हमारे विधायक आराम से हैं। आने वाले समय को देखते हुए जनता भी आराम से है।

शिवराज ने दावा किया है कि सत्य की विजय होगी और न्याय की जीत होगी। कांग्रेस के वकीलों द्वारा 2 हफ्ते का समय मांगने पर शिवराज ने कहा कि क्या हॉर्स ट्रेडिंग करना चाहते हैं, पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। बहाना बनाकर और कुछ और नियुक्तियां कर दो इसलिए समय मांगा जा रहा है। सत्य और न्याय की जीत होगी। क़मलनाथ के सीएम नही बनने वाले बयान शिवराज ने तंज कंसते हुए कहा कि मन को बहलाने के लिए ग़ालिब ख्याल अच्छा है।



बता दें कि मध्य प्रदेश में सत्ता को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस्तीफों को लेकर सवाल उठाए हैं। वहीं कहा है कि हम जोड़तोड़ को बढ़ावा नहीं देना चाहते। विधायकों की खरीद फरोख्त को रोकने के लिए फ्लोर टेस्ट जल्द होना चाहिए।

इससे पहले बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने यह स्वीकार किया कि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath) की किस्मत 16 बागी विधायकों के हाथों में है। स्पीकर से यह भी पूछा गया कि यदि वे विधायकों के इस्तीफे से संतुष्ट नहीं थे तो मंजूर क्यों किए गए। इसके साथ ही अगर बजट पास नहीं होगा तो राज्य का काम कैसे चलेगा?

meena

This news is Edited By meena