शिवराज के मंत्री भूले सोशल डिस्टेंसिंग, सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के बीच नजर आए बिना मास्क

6/14/2020 2:51:12 PM

सागर: मध्य प्रदेश में उप चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू हो गई है। इसके चलते दलबदल का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ाें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खाद्य और नागरिक आपूर्ति मन्त्री गोविन्द राजपूत की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली। लेकिन इस शपथ समारोह में कोविड-19 की गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। राजपूत समेत कई कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंस से लेकर मास्क तक लगाना भूल गए।

जानकारी के अनुसार, सुरखी विधानसभा क्षेत्र के राहतगढ़ में एक मैरिज गार्डन के हाल में युवा संम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमे मंत्री गोविन्द राजपूत, भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया,युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अर्पित पांडे सहित अनेक नेता और भारी संख्या में युवा कार्यकर्ता थे। 

इस दौरान मंच पर बैठे दिग्गजों से लेकर सामने बैठे कार्यकर्ताओं तक में सोसल डिस्टेंसिग नहीं दिखी। कई कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखे। इसमें कांग्रेस के कई युवा कार्यकर्ता भाजपा में शामिल भी हुए। जिनको मंच पर गमझा पहनाया गया। इस दौरान न तो मंत्री जी मास्क लगाए दिखे और न ही कार्यकर्ता। बता दें कि सागर जिले में अभी तक 250  पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें से 15 की मौत हो चुकी है। लेकिन बीजेपी के इस समागम में जिस तरह कोविड-19 की गाइडलाइन को अनदेखा किया गया है। तो ये किसी बड़े खतरे को भी बुलावा दे सकता है।

meena

This news is Edited By meena