सज्जन वर्मा के निशाने पर शिवराज के मंत्री, बोले- ये CBI चीफ बनने के लायक हैं

10/10/2020 6:30:07 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): यूपी के हाथरस गैंगरेप मामले में शिवराज सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेद्र सिंह के बयान पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने चुटकी ली है। उन्होंने मंत्री भूपेंद्र सिंह के नक्सली कनेक्शन के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें सीबीआई का चीफ बना देना चाहिए। साथ ही उन्होंने विधानसभा उपचुनाव में सारी की सारी सीटें जीतने का दावा किया। बड़ा मलहरा में उठ रहे विरोध के स्वरों को नकारते हुए कहा कि कांग्रेस में सबकुछ ठीक है।

PunjabKesari

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के द्वारा हाथरस मामले में नक्सली कनेक्शन के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं केंद्र सरकार से मांग करता हूं कि भूपेंद्र सिंह को सीबीआई चीफ बनाया जाए। भूपेंद्र सिंह के सीबीआई चीफ बनने से सारी समस्याओं का त्वरित समाधान होगा। उनकी क्षमता के हिसाब से नगरीय प्रशासन विभाग बहुत छोटा विभाग है।इसलिए भूपेंद्र सिंह का मन नगरीय प्रशासन विभाग की बजाए सीबीआई वाले काम मे ज्यादा लगता है। शिवराज सरकार से अदभुत मंत्री की क्षमता को पहचानने में भारी चूक हुई है।

PunjabKesari

बड़ा मलहरा में कांग्रेस प्रत्याशी को बदलने की मांग को लेकर कई बड़ा मलहरा के कार्यकर्ता पहुंचे कमलनाथ के बंगले पर इस मामले में जब प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा से पूछा गया तो उन्होंने ने कहा कि कहीं कोई विरोध नहीं है कुछ लोगों में असंतुष्ट हो सकते है। उनसे आज पूर्व सीएम कमलनाथ ने चर्चा की है। टिकट तो वितरण हो चुका है अब कहीं कोई विरोध नहीं है। सब मिलकर बड़ा मलहरा के प्रत्याशी को जिताएंगे हम 28 की 28 सीटें जीतेंगे। नकुल नाथ के चुनाव प्रचार में नदारत रहने के बीजेपी के आरोपों पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ऐसा नहीं है सबकी अपनी अपनी जवाबदारी हैं। नकुल नाथ भी अपने हिसाब से चुनाव में लगे हैं। बीजेपी के कुछ कह देने से कुछ नहीं होता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News