जबलपुर में बोले शिवराज- PM नरेंद्र मोदी राम हैं तो अमित शाह हनुमान

1/12/2020 5:49:59 PM

जबलपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज जबलपुर में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर सभा को सम्बोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर देश के लोगों को भ्रमित करने का आरोप लगाया। इस दौरान सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना 'राम' से करते हुए अमित शाह को 'हनुमान' बताया।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने भाषण में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम हैं तो अमित शाह हनुमान हैं। हमें लोग कहते थे कि राम मंदिर बनेगा कि नहीं बनेगा, लेकिन मोदी है तो मुमकिन है। अयोध्या में राम मंदिर बनने का लोगों का सपना सच हो गया है। उन्होंने कहा आज स्वामी विवेकानंद जी की जयंती है। उन्होंने कहा था कि इंसान जो चाहे वो कर सकता है। स्वामी जी की बातों को आज पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह साकार करके बता रहे हैं, एक अद्भुत भारत का निर्माण हो रहा है। बचपन से हम धारा 370 हटाने के लिए नारा लगाते थे, लोग कहते थे कि ये सिर्फ नारा है। लेकिन पीएम मोदी और अमित शाह ने इसे मुमकिन कर दिखाया।

पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा जब में सीएम था तो एक दिन इंदौर गया था, सिंध से आए हुए बहन और बेटियां यहां आए थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि मामा हम वापस पाकिस्तान नहीं जाएंगे। चाहों तो यहीं गोली मार दो। वहां हमें उठा लिया जाएगा, हमारा धर्म परिवर्तन करवा दिया जाएगा। ऐसे लोगों के लिए पीएम मोदी और अमित शाह के लिए सीएए लेकर आए हैं। सीएम कमलनाथ जी आप यह लागू नहीं करोगे तो क्या करोगे, आप तो शराब की दुकानें खुलावा रहे हो। हम शराब की दुकान खुलने नहीं देंगे। सीएए अगर मध्य प्रदेश में लागू नहीं किया गया तो जगह-जगह आंदोलन किया जाएगा।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh