शिवराज ने 'परिवारवाद' के मुद्दे पर CM कमलनाथ को घेरा, कहा- बड़े नाथ गए, छोटे आ गए

4/28/2019 2:43:49 PM

भोपाल: लोकसभा चुनावों के साथ ही नेताओं की तीखी बयानबाजी का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ पर वार किया है। शिवराज ने परिवारवाद के मुद्दे पर निशाना साधते हुए कहा कि, छिंदवाड़ा में कोई दूसरा नाथ नहीं मिला। 
 



ये कहा शिवराज सिंह ने
शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर तीखा हमला करते हुए कहा- कांग्रेस ने नकुलनाथ को आगे बढ़ाने के लिए छिंदवाड़ा से किसी स्थानीय उम्मीदवार को नहीं उतारा। उन्होंने कहा कि, मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि क्या आपको छिंदवाड़ा में कोई उम्मीदवार नहीं मिला, 80 के दशक से यहां पर कमलनाथ बैठे थे। लोगों ने सोचा कि वह राज्य विधानसभा पहुंच गए, अब दूसरों को भी मौका मिलेगा, लेकिन अब बडे नाथ ने छोटे नाथ को अपनी जगह ला कर खड़ा कर दिया है।



गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान से पहले पीएम नरेन्द्र मोदी भी वंशवाद को लेकर कमलनाथ पर वार कर चुके हैं। सीएम ने जबलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस के मुख्यमंत्री अपनी संतानों का करियर बनाने में लगे हैं। कांग्रेस की रणनीति रही है कि लोगों को विकास के लिए तरसाया जाए। कांग्रेस के लोगों को केवल अपने ही परिवार और वंश की चिंता होती है।

suman

This news is suman