शिवराज ने उठाए छिंदवाड़ा मॉडल पर सवाल?,कहा- ''बाल-बाल बचे हैं नहीं तो एक भी सीट न आती''

10/14/2019 5:01:53 PM

झाबुआ (जावेद पठान): जैसे-जैसे झाबुआ उपचुनाव की तारीख पास आ रही है, वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजी बढ़ती जा रही है। बीजेपी कांग्रेस तो कांग्रेस बीजेपी पर हमले बोल रही है। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान BJP उम्मीदवार भानू भूरिया के समर्थन में प्रचार करने झाबुआ पहुंचे, जहां उन्होंने कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। यही नहीं शिवराज ने कमलनाथ के छिंदवाड़ा मॉडल पर भी कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि  ‘बाल-बाल बचे हैं नहीं तो वो एक सीट भी  खाते में नहीं आती।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Jhabua News, Jhabua By-Election, BJP, Congress, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath Government, Wada Khalafi, Farmer Loan Waiver

शिवराज ने छिंदवाड़ा मॉडल पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘काहे का मॉडल है, कोई मॉडल ही नहीं है। क्या यह मॉडल है कि मुख्यमंत्री जनता के दुख दर्द में कहीं दिखते नहीं है, आते नहीं है, लोगों से मिलते नहीं है। क्या यह मॉडल है सरकार के ही मंत्री कह रहे हैं कि ट्रांसफर में कुछ पैसे दे भी दे तो क्या दिक्कत है।  क्या यह मॉडल है कि एक मंत्री चंबल ग्वालियर संभाग में टीआई के रेट 50, 60 लाख बता रहे हैं। अरे कम से कम पहले मंत्री मिल बैठकर रेट ही तय कर लें। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास इतना भी समय नहीं कि वे किसानों के खेत में जाएं, बर्बाद फसल को देखें और मुआवजा दिलवाएं।

 


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने CM कमलनाथ से सवाल पूछा कि ‘आप यह चाहते हो कि मेरे प्रदेश के बच्चे पढ़-लिख न सकें। ये अनपढ़ रहें और मजदूरी करें ? आज शिवराज आपसे सवाल पूछता है कि आपने मेधावी विद्यार्थी योजना क्यों बंद की। मैं गरीबों को अंत्येष्टि के लिए 5 हजार रुपया देता था, वह भी इस सरकार ने बंद कर दिया। इस सरकार ने गरीबों के अधिकार छीने हैं, इन्हें वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं। शिवराज ने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस कहीं दिग्विजय, कहीं सिंधिया तो कहीं अजय सिंह की कांग्रेस बन गई है। ऐसी कांग्रेस हमसे क्या जीतेगी?

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News