कैबिनेट मंत्री की PC में बिजली गुल, शिवराज बोले- हर मोर्चे पर फेल है सरकार

10/6/2019 10:03:48 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बिजली कटौती को लेकर विपक्ष के निशाने पर है। विपक्ष तब और भी हमलावर हो जाता है कि जब मुख्यमंत्री या अन्य मंत्रियों के कार्यक्रम में बत्ती गुल हो जाती है। इस बीच शनिवार को प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा की प्रेस कॉंफ्रेंस में भी ऐसा ही कुछ हुआ। मंत्री शर्मा प्रेस कांफ्रेंस में अपनी सरकार के फैसलों के बारे में बता रहे थे, लेकिन इसी बीच बिजली गुल हो गई, और इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया।


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘कमलनाथ सरकार के सुशासन का इससे बढ़िया और क्या उदाहरण होगा कि मंत्री की मंत्रालय में हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बत्ती गुल हो जाये! हर मोर्चे पर असफल है सरकार। यह बातों के शेर हैं, इनसे कुछ संभल नहीं होगा!'  


बता दें कि कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा प्रेस कांफ्रेंस कर कैबिनेट के फैसलों के बारे में चर्चा कर रहे थे, तभी बिजली गुल हो गई, हालांकि जब से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से ही बिजली की समस्या बनी हुई है। जिसको लेकर विपक्ष आए दिन कांग्रेस सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar