शिवराज सिंह ने ली चुटकी- कांग्रेस के पास नहीं है, सीएम के नाम पर कोई एक चेहरा

11/15/2018 6:23:51 PM

बालाघाट: विधानसभा चुनाव 2018 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। जिसके चलते राजनीतिक गहमा-गहमी बढ़ती जा रही है। यही कारण है कि भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने का मुख्य बीड़ा खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उठा लिया है। 



गुरूवार को जिले के लांजी विधानसभा सीट के किरनापुर मुख्यालय में पहंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि वे गरीब मजदूर, किसान, बुर्जुग और छात्र समेत हर वर्ग के लिए विकास का कार्य करते हैं और कांग्रेसियों को उनके विकास और जनहित कार्य पर गुस्सा आता है। जबकि भाजपा हर वर्ग का विकास करना चाहती है।



उन्होंने पनामा लिंक मामले में उनके पुत्र का नाम राहुल गांधी के द्वारा लेने और बाद में कन्फ्यूजन होने की बात पर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए। वहीं सीएम ने मध्यप्रदेश के कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जमकर चुटकी लेते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के अलग-अलग संभाग में जाने पर अलग-अलग कांग्रेसी नेताओं के नाम सामने आते हैं। उनके पास सीएम के नाम पर एक चेहरा नहीं है। कुल मिलाकर मुख्यमंत्री ने कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचैरी के नाम पर चुटकी ली।  

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR