शिवराज सिंह का बड़ा बयान, बोले, ''5 साल से पहले लौट सकता हूं CM हाउस''

12/20/2018 9:46:13 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। भोपाल में सीएम हाउस में  शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में 5 साल भी पूरे न लगे। दरअसल शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस में बुधनी विधानसभा से पहुंचे लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी उन्होंने कहा कि हो सकता है यहां वापस आने में पांच साल पूरे भी न लगें। कमलनाथ की कांग्रेस सरकार बसपा-सपा और निर्दलियों के भरोसे बनी है,  निर्दलीय वो विधायक हैं जो कांग्रेस से नाराज चल रहे थे। ऐसे में अगर निर्दलीय विधायक अपना समर्थन वापस ले लेते हैं तो सरकार पर खतरा मंडरा सकता है।


 

विदाई समारोह में शिवराज सिंह चौहान ने सरकार जाने के बावजूद अपनी ताकत बरकरार होने का दावा किय। शिवराज सिंह चौहान ने फिल्मी अंदाज में अपनी ताकत का ऐलान भी किया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'कोई चिन्ता मत करना, ‘टाइगर अभी जिन्दा है,  आंख उठा कर कोई देखे'।



बुधवार को विदाई समारोह में बुदनी विधानसभा क्षेत्र से आईं बहनों की आंखें उस वक्त छलक आईं जब वो अपने भाई शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंची थीं। विदाई समारोह के दौरान भावुकता के ये ऐसे पल थे जिसमें खुद शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। विदाई कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान से मिलने के लिए उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी,उनकी विधानसभा सीट से भी बड़ी तादाद में लोग मिलने के लिए आए।  

suman

This news is suman