Haryana के दामाद बनेंगे Shivraj Singh के बेटे Kartikeya, फेमस शूज कंपनी के मालिक की बेटी से होगी शादी

Saturday, Oct 19, 2024-05:21 PM (IST)

भोपाल : केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) के बड़े बेटे कार्तिकेय (Kartikeya) हरियाणा (Haryana) के दामाद बनेंगे। कार्तिकेय की शादी देश की जानी-मानी लिबर्टी शूज कंपनी (Liberty Shoes Company ) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुपम बंसल की बेटी से होगी। 2 दिन पहले उनकी सगाई हुई थी। 

PunjabKesari

17 अक्तूबर को दिल्ली में हुई सगाई

कार्तिकेय और अमानत की सगाई 17 अक्तूबर को दिल्ली के एक होटल में हुई। सगाई के दौरान दोनों तरफ से 50-60 लोग ही मौजूद थे। शिवराज सिंह चौहान ने सितंबर महीने में ही सगाई की जानकारी दी थी। शिवराज सिंह चौहान ने पीएम नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस दौरान शिवराज की पत्नी साधना और दोनों बेटे कार्तिकेय और कुणाल मौजूद रहे। सगाई से एक दिन पहले ही चौहान ने पीएम मोदी को दोनों बेटो की शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया है। आपको बता दें कि शिवराज सिंह चौहान के छोटे बेटे कुणाल सिंह चौहान की सगाई चार महीने पहले हुई थी।

PunjabKesari

बंसल परिवार में अनुपम सबसे छोटे हैं। इनके सबसे बड़े भाई शम्मी बंसल हैं, जो कंपनी के MD हैं। दूसरे नंबर पर रमन बंसल और तीसरे नंबर पर अनुपम बंसल आते हैं। शम्मी और रमन करनाल में रहते हैं, जबकि अनुपम गुरुग्राम में रहते हैं। अमानत बंसल ने हाल ही में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी में एमएससी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News