नए बंगले में शिफ्ट हुए शिवराज, बोले- मेरा घर तो जनता का दिल है

12/21/2018 4:23:16 PM

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस खाली कर नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। वे अब 74 बंगले स्थित B8-74 बंगले में रहेंगे। गुरुवार रात करीब 11 बजे उन्होंने पत्नी साधना सिंह और बेटे कुनाल और कार्तिकेय के साथ घर में प्रवेश किया।



पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भोपाल से बीना ट्रेन में गए थे। इस बीच शिवराज ने कहा कि, ट्रेन में अपार स्नेह और जनता का प्यार मिला यह मेरे लिए अभूतपूर्व है अगर हारने के बाद ना जीतने पर इतना प्यार मिलता है तो यह प्यार स्वीकार है। शिवराज ने अपनी भूमिका को लेकर आगे कहा कि, सीधी बात है कि मैं जनता का पुजारी हूं जब तक सरकार में था उसके माध्यम से सेवा की और अब मै चौकीदार हूं उसी माध्यम से सेवा करूंगा।



मुख्यमंत्री आवास छोड़ने पर शिवराज ने कहा कि, मेरा घर तो जनता का दिल है। जिसमें मैं सदैव रहता हूं बाकी घर तो बदलते रहते हैं आज वो जहां 13 साल मैं रहा हूं, मुख्यमंत्री निवास था। अब नए मुख्यमंत्री को सुपुर्द कर दूसरे घर में जा रहा हूं। साथ ही शिवराज ने कहा कि, अगर कोई भूल चूक हो गई हो तो जनता से भी माफी और भगवान को भी प्रणाम करता हूं। एक अन्य ट्वीट में भी शिवराज ने कहा कि,'आज से मैं अपने नए आवास बी-8 74 बंगले पर आप सभी से मिलूंगा। घर पहले से छोटा है, पर दिल हमेशा की तरह बड़ा है। बेझिझक आते रहें और मिलते रहें, मेरे घर के दरवाजे आप के लिए हमेशा खुले हैं। ये जीवन आप लोगों के लिए ही समर्पित है।'
 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar