शिवराज ने रेत उत्खनन को लेकर कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना, PC शर्मा ने बताया गोडसे का समर्थक

12/8/2019 4:22:09 PM

सीहोर (गजेंद्र चौहान): मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी जन पंचायत कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुदनी तहसील में पीड़ितों से आवेदन ले रहे थे। वहीं महात्मा गांधी की 150वीं जय जागृति रैली में शामिल हुए जन सम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने शिवराज को बताया नोटंकी बाज बताते हुए और गोडसे का समर्थक कहा। उन्होंने कहा कि 15 सालों से शिवराज सिंह नौटंकी करते चले आ रहे हैं। रविवार को तहसील कार्यालय में फर्जी जन समस्या निवारण शिविर लगाया। पीसी शर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि यह सब गोड़से के समर्थक हैं।

बुदनी तहसील में जन पंचायत कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पहुंचे और पीड़ित किसानों  से मिले आवेदन लिए साथ ही मौके पर अधिकारियों से समस्याओ के निराकरण करने को कहा। वहीं निश्चिंत समय से समस्याओं का निराकरण नहीं किया तो तहसील घेरने और धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी। मुख्यमंत्री के नाम बुदनी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जिसमें किसानों के कर्जमाफी स्कूल के बच्चों की स्काॅलरशिप मुख्यमंत्री कन्यादान की राशि दी जाने की बात कही।

शिवराज सिंह चौहान ने रेत उत्खनन को लेकर प्रदेश की कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हम अवैध खनन नहीं होने देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को लेकर नर्मदा सेना बनाऊंगा ओर सबके हाथों में लठ्ठ थमा दूंगा। वहीं जन जागृति रैली में शामिल हुए पीसी शर्मा ने शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए उन्हें नौटंकी बाज बताया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहां की 15 वर्ष मुख्यमंत्री रहते हुए कुछ नहीं किया और आज वह जनता के साथ नाटक कर रहे हैं। ये लोग गांधी की बात तो करते हैं, लेकिन गोडसे के समर्थक हैं। 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh