शिवराज ने भोपाल पुलिस को बताया 'नर पिशाच', PC शर्मा ने कहा-भर्ती भी तो आपने की थी

6/20/2019 3:37:15 PM

भोपाल: राजधानी में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर सियासत गरमाई हुई है। जहां एक ओर भोपाल पुलिस युवक की मौत का कारण हार्ट अटैक बता रही है वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पुलिस को नर पिशाच कह दिया। शिवराज के इस बयान के बाद कमलनाथ के मंत्री ने पलटवार किया है।



दरअसल, शिवराज सिंह पुलिस हिरासत में मारे गए युवक शिवम मिश्रा के घर पहुंचे। शिवराज सिंह ने इस दौरान पीड़ित परिवार से सुहानुभूति व्यक्त की तथा मामले की सीबीआई जांच की मांग की। शिवराज सिंह ने मामले में पुलिस को दोषी बताते हुए नर पिशाच तक कह दिया। साथ ही इस मामले की FIR दर्ज कराने और पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने की मांग की। शिवराज सिंह ने पुलिस बर्बरता पर कहा-जब पुलिस वाले के बेटे के साथ ऐसा हो सकता है तो और कौन सुरक्षित है। हम परिवार को न्याय दिला कर रहेंगे। सीएम कमलनाथ परिवार की बेटी को सरकारी नौकरी दिलाए व परिवार की आर्थिक मदद करें। अगर ऐसा न हुआ तो वे पीछे नहीं हटेंगे व परिवार की मदद करेंगे।



मंत्री ने जताई आपत्ति
इस बीच जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा भी मृतक शिवम के घर गए। उन्होंने कहा पीड़ित परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। दोषी पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज की जाएगी। साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह को नसीहत दी कि इस मामले में वो राजनीति ना करें। शिवराज के नरपिशाच वाले बयान पर शर्मी बोले-ये वही पुलिसवाले हैं जिन्हें शिवराज सरकार ने 15 साल में भर्ती किया। उसका खामियाजा हम भुगत रहे हैं।







 

meena

This news is meena