अब महिला SI के साथ लूट की कोशिश, सवालों के घेरे में कमलनाथ सरकार

2/26/2019 3:04:23 PM

टीकमगढ़: एमपी में अपराधों का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बदमाशों को न कानून का डर है न ही सजा का खौफ। आलम यह है कि अब प्रदेश में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। ऐसे में कानून व्यवस्था पर सवाल उठना लाज़मी है। टीकमगढ़ जिले में महिला एसआई के साथ लूट की कोशिश की गई है। यहां बम्होरी थाने में पदस्थ एसआई रश्मि जैन के साथ ऑल्टो कार में सवार चार बदमाशो ने लूट का प्रयास किया। हालांकि वे सफल नहीं हो पाए। वहीं इस घटना के बाद पूर्व सीएम शिवराज ने सीएम कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है।



 

सवालों के घेरे में प्रदेश सरकार 
घटना पृथ्वीपुर के ज्योरा गांव के पास हुई है। इस पूरे घटनाक्रन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है और कहा है कि 'कमलनाथ सरकार में गुंडे-बदमाश खूब फलफूल रहे हैं'। हालांकि अभी तक इस मामले में कांग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन इस घटनाक्रम के बाद कानून व्यवस्था पर खड़े हो रहे है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या...।'

 

 

 

 

वारदात को अंजाम देने में असफल रहे बदमाश
दरअसल, सोमवार रात बमोरीकलां चौकी प्रभारी एसआई रश्मि जैन सोमवार अपने भाई अशोक जैन ससुराल से टीकमगढ़ आ रही थीं। तभी पृथ्वीपुर के ज्योरा गांव में गैस एजेंसी के पास चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक कर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन सूझबूझ के कारण वे लूट का शिकार होते ही बच गईं और घटना की शिकायत करने सीधा पृथ्वीपुर थाने पहुंची। करीब दो घंटे बाद उनकी एफआईआर दर्ज की गई। बाद में मामले की जानकारी पृथ्वीपुर 100 डायल को देने के बाद कार सवारों को पकड़ा गया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

 

suman

This news is suman