कांग्रेस को झटका, 300 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल, पूर्व मंत्री बोले- जनता ने तो कुछ और मन बना लिया

6/16/2020 5:16:40 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले दलबदल का दौर जारी है। बदनावर से कांग्रेस के 300 कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता लेने भाजपा प्रदेश कार्यालय में पहुंचे। राज्यसभा व विधानसभा चुनाव से पहले अशोकनगर और सागर के बाद अब बीजेपी ने धार के बदनावर से कांग्रेस को तगड़ा झटका दिया है। वहीं पूर्व की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे उमंग सिंघार ने तंज कसते हुए कहा कि भले ही वे 300 कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो गए लेकिन बदनावर से कांग्रेस की जीत तो कांग्रेस की ही होगी। बता दें कि इससे पहले सांवेर, सांची, सुरखी समेत कई विधानसभा सीटों के कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके है।

 



बताया जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव क्षेत्र के है। राज्यवर्धन दत्तीगांव को बदनावर से टिकट मिलना तय माना जा रहा है। खास बात ये है कि इनके साथ धार लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे दिनेश गिरवाल ने भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन बीजेपी में जाने के कोई संकेत नहीं दिए थे अब अचानक पार्टी में शामिल होकर सबका चौंका दिया।



भाजपा के पूर्व विधायक भंवर सिंह शेखावत से मनमुटाव पर पूछे जाने पर मीडिया से कहा, शेखावत मेरे मामा हैं और मैं मामा से कुछ भी मांग सकता हूं, जबकि बदनावर में भाजपा के माहौल पर वे सवाल को टाल गए। पिछले समय से कांग्रेस और भाजपा नेताओं का पार्टी छोड़कर दूसरे दल में जाना लगा हुआ है। हाल ही में प्रेमचंद गुड्डू और उनके बेटे अजीत बौरासी ने कांग्रेस का दामन थामा था।

 

 

 

meena

This news is Edited By meena