Datia: MLA रक्षा सिरोनिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी, इस वजह से दुकानदार कर रहे हैं विधायक के खिलाफ प्रदर्शन

2/14/2023 12:23:13 PM

दतिया (नवल यादव): भाण्डेर विधानसभा (Bhander Vidhan Sabha) से भाजपा विधायक रक्षा सिरोनिया (bjp mla Raksha Saroniya) के खिलाफ चुनावी साल में स्थानीय लोगों में जन आक्रोश पनपता जा रहा है। विधायक के खिलाफ भाण्डेर के दुकानदारों के द्वारा नारेबाजी करते हुए मुर्दाबाद के नारे लगाए जाने वाला एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नारेबाजी करते दिख रहे लोगों का आरोप है कि भाण्डेर में पूर्व विधायक कमलापत आर्य के भवन को बचाने के लिए वर्तमान विधायक रक्षा सिरोनिया द्वारा 109 दुकानदारों को नोटिस दिलवाए गए हैं। भाण्डेर के छोटे-छोटे 109 दुकानदारों को उनके प्रतिष्ठान हटाने के नोटिस मिलते ही भाण्डेर के दुकानदारों में विधायक के खिलाफ आक्रोश और नाराजगी साफ तौर पर देखी जा रही है।

दुकानदारों में पनपा भाजपा विधायक के खिलाफ गुस्सा 

आपको बता दे कि नोटिस मिलने से आक्रोशी दुकानदार न्याय की गुहार लेकर भाण्डेर एसडीएम के पास भी पहुंचे। जब एसडीएम ने उनकी बात नहीं सुनी तो दुकानदारों ने विधायक के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। व्यापारियों का आरोप है कि वह कई सालों से इसी जगह पर अपनी दुकान खोले हैं, अब उनको तोड़ने के लिए नोटिस दुकानदारों को दिया गया है और यह सब वर्तमान विधायक के इशारे पर पूर्व विधायक के मकान को बचाने के लिए किया जा रहा है।

दुकानदारों के समर्थन में आई कांग्रेस 

भाण्डेर विधायक के खिलाफ दुकानदारों के समर्थन में अब कांग्रेसी भी उतर आई है। भाजपा एक तरफ चुनावी वर्ष में अपनी छवि बनाने के लिए विकास यात्राएं निकाल रही है और लोक हितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार जन मानस के बीच कर रही है। स्थानीय बीजेपी विधायक के खिलाफ पनपते जन आक्रोश को भुनाने के लिए कांग्रेस नेताओं ने भी चुटकी ली है। 

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari