एमवाय अस्पताल के बाहर चली गोली, एम्बुलेंस चालक को कुख्यात बदमाश ने बनाया निशाना

1/22/2022 12:00:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एमवाय अस्पताल परिसर में गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गो ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।



दरअसल, मामला संयोगितागंज थाना क्षेत्र के एमवाय अस्पताल परिसर में इमरान और सद्दाम के बीच अस्पताल से एंबुलेंस चलाने की बात को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों की एंबुलेंस एमवाय अस्पताल में मरीजों को लाने या फिर ले जाने का काम करते हैं। कुछ दिन पहले इमरान ने सद्दाम के भाई की गाड़ी के कांच फोड़ दिए थे। जिसकी शिकायत भी थाने पर की गई थी जिसके बाद इमरान गैंगस्टर सलमान लाला और उसके गुर्गों के साथ एमवाय अस्पताल परिसर पहुंचा और सद्दाम पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी।


इस घटना में सद्दाम के हाथ में गोलियां लगने के कारण वह घायल हो गया। घटना के बाद बदमाश दोनों भाईयों को वहां छोड़कर फरार हो गए सूचना पर से पुलिस ने हत्या के प्रयास धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घायल सद्दाम का उपचार किया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena