युवा मोर्चा अध्यक्ष बनने का सपना देख रहा था दुष्कर्म का आरोपी शुभांग

6/23/2021 4:54:15 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मांग में सिंदूर भरकर छात्रा की अस्मत के साथ खिलवाड़ करने वाले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटियां युवा मोर्चा में अध्यक्ष पद पाने के लिए पिछले एक साल से जुगत में लगा था। सोशल मीडिया में हाल ही की तस्वीरों पर अगर गौर फर्माए तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय समेत दर्जनों जिला और प्रदेश स्तर के नेताओं के साथ उसकी फोटो नजर आ रही है। बताया जाता है कि जब से वीडी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष बने है तब से वह सवर्ण कोटे से युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष बनने के सपने देखने लगा था। लेकिन जिस छात्रा के साथ उसने साथ जीने और मरने की कसमें खाई थी उसी के साथ बेवफाई करने वाले शुभांग के बुरे दिन शुरु हो गए और अब राजनीति में उसका कैरियर खत्म होता नजर आ रहा है तो वही दूसरी ओर खुद को बचाने के लिए वो भागता फिर रहा और पुलिस टीमें उसकी तलाश कर रही है।

पुश्तैनी मकान समेत कई जगह छापेमारी...
शुभांग गोटियां पर एकाएक एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस भी आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय हो गई है। टीआई शबाना परवेज ने बताया कि आरोपी शुभांग की गिरफ्तारी के लिए उसके पैतृक मकान झलौन बेलखेड़ा, राइट टाउन स्थित निवास और पिता प्रदीप गोटियां की एमएच रेसीडेंसी लक्ष्मीपुर समेत कई संभावित स्थानों पर टीमों ने रेड मारी गई मगर वह नहीं मिला। टीआई परवेज ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को सीखचों में पहुंचा दिया जाएगा।



भाजपा की सदस्यता की चर्चा सरगर्म...
सूत्रों की मानें तो शुभांग गोटियां ने पूर्व में चलाए भाजपा के सदस्यता अभियान में भाजपा की सदस्यता भी ली थी। जिसके बाद से उसने युवा मोर्चा में पद पाने के लिए जोड़तोड़ शुरु कर दिए थे। हालांकि इस संबंध में जब भाजपा नेताओं से सदस्यता के संबंध में सवाल-जवाब किए तो उन्होंने मौन रूप धारण कर लिया।

त्वरित एवं निष्पक्ष जांच हो-एबीवीपी
वहीं मंगलवार को एबीवीपी की प्रदेश ईकाई ने बयान जारी कर पूरे प्रकरण की त्वरित एवं निष्पक्ष जांच की मांग की है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रदेश मंत्री सुमन यादव एवं महानगर मंत्री सर्वम सिंह राठौर ने बताया कि शुभांग गोटिया वर्ष 2019 जुलाई तक विद्यार्थी परिषद का महानगर मंत्री के दायित्व संभाल रहा था। लेकिन पिछले 2 वर्षों से उसका कोई नाता परिषद से नहीं है। इसलिए परिषद पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर उपयुक्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

meena

This news is Content Writer meena