सीधी बस हादसा: सर्च अभियान चलाने वाले अधिकारियों-कर्मियों का हुआ सम्मान, ABVP ने निकाली मशाल रैली

2/21/2021 5:16:49 PM

सीधी (अनिल सिंह): सीधी में बस हादसे के बाद लगातार जारी सर्च ऑपरेशन अब थम गया है। अब तक सभी 54 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं सर्च ऑपरेशन के पूरा होते ही जिले वासियों ने ऑपरेशन में जुटे सभी अधिकारियों का सम्मान किया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, direct bus accident, bus accident, search operation, SDRF

मंगलवार को सीधी जिले के रामपुर नैकिन पाटन पुल में हुए हादसे के बाद राहत एवं बचाव का कार्य जारी रहा। 5 दिन चले रेस्क्यू अभियान में लापता 54 लोगों के ढूंढने में अदम्य साहस एवं सराहनीय कार्य के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने सभी जवानों एवं अधिकारियों को मशाल यात्रा निकालकर स्वागत एवं सम्मान किया। सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत पाटन पुल पर हुए बस हादसे के बाद 35 किलोमीटर दूर तक लगातार 5 दिन चले रेस्क्यू एवं सर्च ऑपरेशन में 54 लापता लोगों शव को बरामद करने वाले NDRF, SDRF सहित इस अभियान में जुड़े एवं सर्च ऑपरेशन में लगे अधिकारियों का ABVP एवं सीधी के समाजसेवियों ने मशाल जुलूस निकालकर स्वागत किया, एवं बधाई दी। आपको बता दें घटना के दिन से ही लगातार एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रखा था। बाणसागर नहर स्थित शिल्परा टनल में काफी मशक्कत के बाद भी अभियान जारी रखा और 5 दिन बाद सभी लापता शवों को खोजबीन करके प्रशासन को सौंपा उनके अदम्य साहस सराहनीय कार्य के लिए लोगों ने फूल बरसा कर भारत माता के जय के नारे लगाते हुए सम्मान समारोह आयोजित करके सभी का सम्मान किया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, direct bus accident, bus accident, search operation, SDRF

एनडीआरएफ वाराणसी के प्रमुख स्वराज कमल ने बताया कि इस जिले के लिए हृदय विदारक घटना थी इस घटना से निजात पाने के लिए जितनी भी एजेंसियां थी, सभी ने संयुक्त रूप से कार्य किया और सफलता मिली। लापता सभी शवों को बरामद कर लिया गया और जनता ने इस तरह स्वागत अभिनंदन किया जिसका मैं बहुत आभार व्यक्त करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News