दहेज में सोने की चेन नहीं दी तो शादी के मंडप से बैरंग लौटी बारात, दुल्हन बोली- पापा की कॉलर पकड़ी, अब नहीं करूंगी शादी

3/6/2024 1:04:37 PM

सीधी (सूरज शुक्ला): शादी का मंडप सज चुका था, खाने पीने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी, मेहमान शादी में पहुंच चुके थे लेकिन ठीक फेरों से पहले दहेज की डिमांड को लेकर विवाद हो गया और मांगें पूरी न होने पर नाराज दूल्हा बारात लेकर वापस लौट गया। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के सीधी जिले का है जहां अब वधू और परिवार खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है। आरोप है कि वर पक्ष दहेज में बाइक और सोने की चेन की डिमांड कर रहा था, वधू पक्ष उनकी मांग पूरी नहीं कर पाया तो दूल्हा पक्ष बारात लेकर वापस लौट गया।

चांदनी पिता राजू गुप्ता ग्राम नदहा पोस्ट मड़वास जिला सीधी मध्य प्रदेश जो अपनी पुत्री की शादी मुकेश पिता राम कृपाल गुप्ता ग्राम पोस्ट पथरौला जिला सीधी के यहां शादी कर रहे थे। जिसकी बारात 4 मार्च 2024 को ग्राम नदहा में आई थी।

वधू पक्ष के लोगों की माने तो बारात आई और आगे वैवाहिक कार्यक्रम की तैयारी हो रही थी इधर सोने की चैन और मोटरसाइकिल की मांग बाराती पक्ष के लोगों के द्वारा की जाने लगी। घराती पक्ष दहेज देने में असमर्थ रहा और मना कर देने पर बाराती बिना शादी किए ही बारात लेकर वापस चले गए।

लड़की के पिता ने भरे मन से सारी दांस्ता बताई वहीं लड़की ने बयान जारी कर पूरे माहौल को देखते हुए फिलहाल शादी करने से मना कर दिया है। वधू ने कहा कि मेरे पापा से झगड़ा किया और कॉलर पकड़ा। हालांकि वर तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

meena

This news is Content Writer meena