सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मिलने बुलाया, फिर दोस्त के साथ मिलकर रेप के बाद कर दी हत्या

9/12/2021 4:23:14 PM

बेमेतरा(भूपेंद्र साहू): बेमेतरा में गुमशुदा युवती का शव मिला तो इलाके में दहशत फैल गई। मामले में बताया जा रहा है कि युवती के सिरफिरे आशिक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। क्योंकि युवती के हाथ पैर बंधे थे और गले पर चोट के निशान थे लिहाजा एफएसएल की टीम भी जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, नादघाट थाना क्षेत्र के ग्राम सोनपुरी में एक शख्स ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और गांव आकर मामले की जांच पड़ताल की। पूछ पड़ताल युवती के गांव के ही युवक से प्रेम संबंध का पता चला जिसके घर पर पुलिस ने दस्तक दी तो आरोपी वहां से नदारद रहे। शक के आधार पर नादघाट पुलिस ने आरोपियों को ढूंढ निकाला और आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उनकी निशानदेही पर युवती का शव बरामद कर लिया गया।

PunjabKesari

जहां युवती का शव खेत के पास से बरामद हुआ है पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है बताया जा रहा है कि मृतिका अपनी मां के साथ खेत से वापिस आ रही थी। इसी दरमियान दोनों आरोपी उसे जबरदस्ती पकड़कर खेत के पास ले गए और उसका हाथ पैर बांधकर गला दबाकर उसका हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News