सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मिलने बुलाया, फिर दोस्त के साथ मिलकर रेप के बाद कर दी हत्या

9/12/2021 4:23:14 PM

बेमेतरा(भूपेंद्र साहू): बेमेतरा में गुमशुदा युवती का शव मिला तो इलाके में दहशत फैल गई। मामले में बताया जा रहा है कि युवती के सिरफिरे आशिक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। क्योंकि युवती के हाथ पैर बंधे थे और गले पर चोट के निशान थे लिहाजा एफएसएल की टीम भी जांच में जुट गई है।



जानकारी के मुताबिक, नादघाट थाना क्षेत्र के ग्राम सोनपुरी में एक शख्स ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और गांव आकर मामले की जांच पड़ताल की। पूछ पड़ताल युवती के गांव के ही युवक से प्रेम संबंध का पता चला जिसके घर पर पुलिस ने दस्तक दी तो आरोपी वहां से नदारद रहे। शक के आधार पर नादघाट पुलिस ने आरोपियों को ढूंढ निकाला और आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और उनकी निशानदेही पर युवती का शव बरामद कर लिया गया।



जहां युवती का शव खेत के पास से बरामद हुआ है पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है बताया जा रहा है कि मृतिका अपनी मां के साथ खेत से वापिस आ रही थी। इसी दरमियान दोनों आरोपी उसे जबरदस्ती पकड़कर खेत के पास ले गए और उसका हाथ पैर बांधकर गला दबाकर उसका हत्या कर दी।

meena

This news is Content Writer meena