जीजा को भगा ले गई साली, 10 एकड़ जमीन भी अपने नाम करवा ली, पत्नी की शिकायत पर FIR

3/7/2022 6:29:49 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी) : खंडवा के आदिवासी बहुल खालवा थाने में "पति पत्नी और वो" के विवाद का मामला सामने आया है। पति पत्नी के बीच तीसरी महिला के आने से संपत्ति और प्यार का बंटवारा होने लगा। इसी बात को लेकर उपजे विवाद में पति अपनी ही पत्नी की बहन को लेकर फरार हो गया। पत्नी ने आरोप लगाया कि उसकी छोटी बहन ने अपने जीजा को  प्रेम जाल में फंसा कर जमीन अपने नाम करवा ली। इतना ही नहीं वह उसे लेकर रफूचक्कर भी हो गई है।

खालवा के  जायसवाल मोहल्ला में रहने वाली 32 वर्षीय मीना ने अपने ही पति प्रदीप जायसवाल के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया। पीड़ित महिला की शादी 11 वर्ष पूर्व हुई है जिससे उसे 2 बच्चे भी हैं। मीना की छोटी बहन साधना जो हरदा के हाटपिपलिया में रहती है। वह मीना के घर अक्सर आया जाया करती थी। जनवरी की 11 तारीख को संदीप और साधना अचानक लापता हो गए। दोनों को तलाश किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। जब पता चला तो सभी के होश फाख्ता रह गए। जीजा प्रदीप का अपनी साली के संग प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मीना का आरोप है कि उसकी छोटी बहन ने उसकी सौतन बनकर उसके पति से 10 एकड़ जमीन अपने नाम करवा ली। मीना ने जब जानकारी निकाली तो पता चला कि संदीप ने साधना को अपनी पत्नी बता कर उसके नाम जमीन की है। अपने ही पति की बेवफाई और बहन के सौतन बन जाने पर नाराज मीना ने खालवा थाने में शिकायत दर्ज कराई। लेकिन बात नहीं बनी तो वह अपनी फरियाद लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गई।

उधर हरदा में साधना की भी गुमशुदगी थाने में दर्ज की गई थी। हरदा पुलिस भी साधना की तलाश कर रही थी। इधर मीना खंडवा एसपी विवेक सिंह के पास पहुंची और उसने अपनी आपबीती बताई।   उसने कहा कि छोटी बहन ने ना सिर्फ पति को प्रेम जाल में फंसाया बल्कि उसे भगा कर भी ले गई। इतना ही नहीं उसने अपने नाम 10 एकड़ जमीन भी करवा ली।  मीना ने एसपी से फरियाद की कि उसकी शिकायत पर पति के खिलाफ केस दर्ज किया जाए और उसे उसका हक वापस दिलाया जाए। खंडवा एसपी विवेक सिंह ने तत्काल इस मामले में दखल देते हुए खालवा थाने में संदीप के खिलाफ धोखाधड़ी व दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया। जिसके बाद खालवा पुलिस और हरदा पुलिस ने मिलकर जीजा साली को अपनी गिरफ्त में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News