Video: पिता की मौत का बदला लेने धरने पर बैठी बेटियां, विधायक ने दिया इंसाफ का आश्वासन

2/1/2019 5:09:21 PM

छत्तरपुर: बुंदेलखंड अंचल के जिले में अपनी विधवा मां के साथ एसपी ऑफिस के बाहर बच्चियां सरकार से इंसाफ की उम्मीद लगाए धरने पर बैठी हैं। जहां वह अपने पिता के हत्यारों की गिरफ्तारी व उन्हें फांसी देने की मांग कर रहीं हैं। इसके साथ ही परिवार को धमकाने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की जा रही है।



बच्चियों का कहना है कि उनके पिता की सरेआम हत्या की गई थी। जिस पर नामजद रिपोर्ट भी की पर मुख्य आरोपियों को नहीं पकड़ा गया। साथ ही वह खुलेआम घूम रहे हैं। ऊपर से थाना प्रभारी भी उनके पक्ष में होकर परिवार को धमका रहा है। जिसके चलते सारे परिवार के बच्चे, बूढ़े, युवा, और ज़वानों ने एसपी कार्यालय में तख्ती लगाकर आमरण अनशन पर बैठे गए।



मामले की जानकारी जब क्षेत्रीय बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति को लगी तो वे पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच गए। जहां उन्होंने परिवार के साथ बातचीत करके एस पी से मुलाकात भी की। जहां विधायक ने परिवार को आरोपियों पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

वहीं एस पी तिलक सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी टीआई केडी सिंह को थाने से हटा दिया है और मुख्यालय में अजाक थाने में पदस्थ कर दिया है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR