छोटे से विवाद ने छीन ली जिंदगी, चार दिन बाद थी सालगिरह, डंपर से कुचलकर मौत

12/18/2020 1:07:37 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): घर से नौकरी पर जाते वक्त ये सोचा भी नहीं होगा के घर दोबारा वापसी होगी और एक असमय घटना के बाद मौत उसे अपने साथ ले जाएगी। जी हां, इंदौर के थाना पलासिया क्षेत्र में एक ऐसी घटना घटित हुई, जिसको सुनने के बाद आप भी भौचक्के रह जाएंगे।  इंदौर में सड़क हादसे होना, और रोजाना ऐसे हादसों में व्यक्तियों की मौत होना एक आम बात हो चुकी है। लेकिन इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले शख्स की चार दिन बाद शादी की सालगिरह थी, और आज चार रोज़ पहले वह मौत की आगोश में समा गया। पलासिया पुलिस ने आरोपी को अपनी पकड़ में लेते हुए आगामी कार्यवाही भी शुरू कर दी।



घर से सुबह नौकरी पर जा रहे स्मार्ट सिटी इंजीनियर की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिसिया जानकारी के मुताबिक सुबह सिद्धार्थ सोनी घर से ऑफिस जाने के लिए निकले थे और पलासिया चौराहे पर एक एक्टिवा सवार को पीछे से टक्कर लग गई। इस पर से सिद्धार्थ सोनी और एक्टिवा सवार के बीच विवाद हो गया। हलांकि इस घटना में प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार माफ़ी मांग ली गई थी। लेकिन एक्टिवा सवार द्वारा सिद्धार्थ के साथ धक्का मुक्की कर दी गई। घटना के बाद  मामला हाथापाई तक पहुंच गया। हाथापाई के दौरान सिद्धार्थ को एक्टिवा सवार ने धक्का दिया, जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा। इसी दौरान पीछे से आ रहे नगर निगम के डंपर ने सिद्धार्थ को रौंद दिया। सिद्धार्थ स्मार्ट सिटी में प्रोजेक्ट इंजीनियर हैं और चार दिन बाद उनकी शादी की सालगिरह है। पुलिस ने बताया कि एक्टिवा सवार आरोपी विकास यादव एनवायरमेंट डिपार्टमेंट में इंजीनियर है। पुलिस ने आरोपी की एक्टिवा जब्त कर ली है और मृतक सिद्धार्थ की कार भी थाने ले आई थी। काल बनकर आई मौत ने युवक की जान ले ली। घटना इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में स्थित पत्रकार कालोनी चौराहे की है। जहां कैनेरा बैंक के समीप एक कार चालक की, एक्टिवा सवार युवक से हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बाद में दोनों में वाद-विवाद शुरू हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। जिसके चलते कार सवार युवक सड़क पर गिर और तेजी से आ रहे ट्रक ने युवक को रौंद डाला जिससे उसकी मौत हो गई।

पलासिया पुलिस के अनुसार चश्मदीदों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रारम्भिक जांच में पता चला है, कि सिद्धार्थ सोनी अपनी कार से जा रहा था और सामने से एक्टिवा सवार यादव आ रहा था। कार के एक्टिवा से टकराने के बाद दोनो के बीच बहस शुरू हो गई। बहस के दौरान दोनों धक्का-मुक्की होने लगी उसी दौरान एक ट्रक निकला और इस दौरान कार चालक सिद्धार्थ सोनी सड़क पर गिरा और ट्रक का पहिया उस पर चढ़ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पलासिया थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला आपराधिक मनोवृत्ति की श्रेणी में आता है। जिसके चलते ट्रक चालक और एक्टिवा चालक दोनो पर कार्रवाई की जाएगी। हालांकि एक चश्मदीद ने हमारे चैनल से बात करते हुए बताया की घटना के समय क्या और कैसे हुआ।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari