डांसिंग कॉप रंजीत सिंह की मेहनत से आई गरीब बच्चों के चेहरे पर मुस्कान, लग्जरी होटल में खिलाया खाना

3/17/2023 2:08:47 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर के दो पुलिसकर्मी गरीब बच्चों के चेहरे पर खुशी लाना चाहते हैं। इसी प्रयास में दोनों पुलिसकर्मियों ने अपनी सेविंग के पैसों से 50 से अधिक गरीब बच्चों को लग्जरी होटल में खाना खिलाया। इस दौरान बच्चों के चेहरे पर खुशी देखते ही बनती थी। जी हम बात कर रहे हैं डांसिंग कॉप ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह की व संजय पुलिसकर्मी की जिन्होंने गरीब बच्चों को वो खुशियां दी जिनके बारे में उन्होंने सिर्फ सपने देखे थे।

आप खुश हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन आपकी वजह से कितने लोग खुश हैं... इससे फर्क पड़ता है। इसी उद्देश्य से इंदौर के दो पुलिसकर्मी एक एन जी ओ चलाते हैं जिसका नाम है ऑपरेशन स्माइल, जिसमें मुख्य रुप से पुलिसकर्मी संजय पिछले 5 वर्षों से सक्रिय है और उनका पूरा साथ देते हैं। ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह जिनको पूरा देश अनोखी डांस स्टेप के माध्यम से ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए जानता है।



बीती रात दोनों पुलिसकर्मी अपने पैसों से 50 से अधिक गरीब बच्चों को इंदौर के होटल में खाना खिलाने के लिए लेकर गए होटल की सर्विस देखकर बच्चे अचंभित थे क्योंकि उन्होंने यह सब कभी टीवी पर देखा था लेकिन जिया नहीं था लेकिन दोनों पुलिसकर्मी के बदौलत बच्चों ने वह जिंदगी जी जिनका वह सपना देखते थे और दोनों पुलिसकर्मियों से कहते थे कि हमें इन बड़ी होटलों में कभी लेकर चलो। बच्चों की खुशी तो उनके चेहरे पर साफ दिख रही थी लेकिन इससे ज्यादा खुशी दोनों पुलिसकर्मियों के चेहरे पर थी जिन्हें वह अपने हाथों से खाना भी परोस रहे थे।

meena

This news is Content Writer meena