महंगाई पर स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को घेरा

7/20/2022 7:21:47 PM

रायपुर ( सतेंद्र शर्मा): केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (smirti irani) का महंगाई को लेकर बयान सामने आया है। महंगाई (inflation) को लेकर कांग्रेस (congress) द्वारा उठाए गए सवालों पर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार किया है। स्मृति ईरानी ने कहा मुझे खुशी है इस बात की प्याज भी कांग्रेस को धरना के लिए स्मृति ईरानी के चेहरे की दरकार है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के नेतृत्व को खोखला बताया और कहा उनके नेता कब देश में रहते हैं, कब विदेश में शायद ही उनके कार्यकर्ताओं को जानकारी हो।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आज भी उन्हें धरना करने के लिए स्मृति ईरानी के चित्र की जरूरत पड़ती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने पेट्रोल में 9 और डीजल में 7 घटाकर आम जनता का बोझ हल्का किया है। इसके अलावा पेट्रोल और डीजल में दाम घटाकर 1 लाख करोड़ रुपए का भोज प्रधानमंत्री ने भारत सरकार पर डाला है।

वहीं उज्जवला गैस योजना (ujjwala gas yojana) के लाभार्थियों को भी इसका लाभ मिला है। चाहे मुफ्त की व्यक्ति हो या मुफ्त का राशन पीएम मोदी ने हर तरह से आम लोगों की मदद की है। सबसे बड़ा प्रश्न यह उठता है कि कांग्रेस की सरकार अपने प्रदेशों में दाम क्यों कम नहीं करती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News