..तो क्या मीनाक्षी नटराजन लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

1/7/2019 5:22:24 PM

भोपाल: रोटरी परिसर में ब्लॉक कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची मंदसौर क्षेत्र की पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने अपने भाषण में लोकसभा चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की। वहीं उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि 'हम किसी से डरते नहीं है। हम सब मिलकर यहां काम करेंगे। उन्होंने संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि कोई भी विधायक प्रत्याशी या कोई भी कार्यकर्ता निराश ना हो हार की मेरी नैतिक जिम्मेदारी है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोई कार्यकर्ता निराश ना हो नीमच जावद मनासा में हार गए, लेकिन वहां के कांग्रेस प्रत्याशी ही आपके हमारे विधायक हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जब टिकट वितरण हो जाता है तो हमें पार्टी द्वारा घोषित किए गए उम्मीदवार के लिए ही काम करना चाहिए'।


'नीमच , मनासा व जावद में प्रत्याशी अपनी मर्जी से नहीं कांग्रेस आलाकमान की मर्जी से चुनाव लड़े है। मेरी नजर में पूरे संसदीय क्षेत्र में जहां जहां भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काम किया है वह पूरे लगन ईमानदारी से काम किया है किसी ने भी किसी के साथ कोई विरोध में काम नहीं किया है। लोकसभा में भी पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाए हम सबको मिलकर यह चुनाव लड़ना है और आने वाले लोकसभा चुनाव में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनाना है'।




सांसद का इस प्रकार से बयान देना यही बताता है कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेसजनों में बने आपसी मनभेद व मतभेद को मिटा कर एक मजबूत टीम तैयार कर रही है या यूं कहें उन्हें दिल्ली से यह इशारा मिल चुका है कि मंदसौर लोकसभा से उनकी उम्मीदवार पर मुहर लग सकती है।

 

 

suman

This news is suman