भोपाल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया सुसाइड, भदभदा स्थित बड़े तालाब में लगाई छलांग...

6/2/2024 4:05:53 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना भदभदा स्थित बड़े तालाब की है सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि होम लोन के कारण सॉफ्टवेयर इंजीनियर तनाव में चल रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। कमला नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार देवेंद्र तोमर चुना भट्टी इलाके में रहते थे और एक प्राइवेट कंपनी में वह काम करते थे। एक साल से वह वर्क फ्रॉम होम पर थे। रविवार को सुबह घूमने जाने की कहकर देवेंद्र घर से निकले थे। नगर निगम के गोताखोरों की मदद से शव को बरामद किया है। देवेंद्र ने सुसाइड करने से पहले किसी को कोई फोन या मैसेज नहीं भेजा है।

PunjabKesari
 कमला नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र पर होम लोन था उनके लोन की कुछ इंस्टॉलमेंट ड्यू हो चुकी थीं। बताया जा रहा है कि वह फाइनेंशियल प्रोबलम में थे इसी बात को लेकर डिस्टर्ब चल रहे थे, देवेंद्र के दो बच्चे हैं पुलिस का कहना है कि फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों के डिटेल बयान लिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News