रीवा में लाठी - डंडे से पीट-पीटकर बेटे ने पिता को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

Monday, Sep 09, 2024-04:49 PM (IST)

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक युवक ने अपने ही पिता की हत्या कर दी और पत्थर से सिर कुचल दिया, आरोपी ने अपनी बहन पर भी हमला किया लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया यह घटना रविवार की है घटना गुढ़ थाना क्षेत्र में आने वाले कुआरी गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम अनिल है और अनिल नशा करता था अनिल का अपने पिता रामाश्रय से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, पहले दोनों में बहस हुई इसके बाद अनिल ने पिता पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में रामाश्रय को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन यहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी की बहन का कहना है कि भाई अनिल कुछ दिनों से घर पर नशा करके आता था। पापा रामाश्रय से भाई का विवाद हो गया और भाई ने पापा के साथ मारपीट कर दी, जब बीच बचाव करने मैं पहुंची तो भाई ने मुझ पर भी हमला कर दिया।

PunjabKesari फिर पापा ने मुझे बचाया इसके बाद भाई ने पापा पर लाठी और डंडे से हमला कर दिया और पत्थर पटककर उनकी जान ले ली। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भागने लगा लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News