सिंधिया से सोनिया की अहम मीटिंग, PCC चीफ को लेकर आज हो सकता है फैसला

9/10/2019 10:06:43 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में पीसीसी चीफ को लेकर चल रही खींचतान अब थमने वाली है। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया मुलाकात करने वाली है। सबकी निगाहें इस खास व अहम मुलाकात पर टिकी हुई है। सूत्रों की माने तो पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के हस्तक्षेप के बाद कांग्रेस हाईकमान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने का फैसला ले लिया है। संभावना जताई जा रही है कि आज सोनिया सिंधिया से चर्चा कर उन्हें ये जिम्मादारी सौंप सकती है।



दरअसल, सिंधिया को पीसीचीफ बनाने के लिए कई मंत्री भी समर्थन में उतर आए हैं। वहीं, ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में सिंधिया के समर्थकों ने मांग की है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो पार्टी छोड़ देंगे। वहीं, कमलनाथ सरकार के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आ गए हैं। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने भी दावा किया है कि प्रदेश में संगठन को खड़ा करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ही सबसे सकुशल व्यक्ति हैं।

वो युवा हैं और लोगों की बीच उनकी लोकप्रियता है ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनना चाहिए। अब आलाकमान की इस मुलाकात के बाद सिंधिया के पीसीसीचीफ बनने की अटकलें और अधिक तेज हो गई है।

meena

This news is Edited By meena