कांग्रेस समर्थन दे रहे SP विधायक ने जताई नाराजगी, मंत्रियों पर लगाए बड़े आरोप

8/29/2019 3:47:04 PM

भोपाल: समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला की नाराजगी ने कमलनाथ सरकार की मुश्किलों में इजाफा किया है। विधायक ने आरोप लगाते हुए नारजगी जाहिर की है कि सरकार के कई मंत्री और जिलों के अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुन रहे। इतना ही नहीं राजेश शुक्ला ने यहां तक कह दिया है कि कुछ मंत्री खुद को भगवान समझने लगे हैं और विधायकों को बेइज्जत कर रहे हैं।



वनमंत्री पर लगाए शुक्‍ला ने आरोप
विधायक राजेश शुक्ला ने वनमंत्री उमंग सिंहार पर आरोप लगाए कि वे उनसे मुलाकात के लिए बंगले पर डेढ़ घंटे खड़े रहे, लेकिन मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की। राजेश शुक्ला ने सीएम कमलनाथ से किसी तरह की नाराजगी होने से इनकार किया है और कहा है कि वो मंत्रियों की शिकायत को सीएम तक लेकर जाएंगे।
बता दें कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार 4 निर्दलीय विधायकों के साथ एसपी और बीएसपी विधायकों के सहयोग से चल रही है। इनमें से विधायक राजेश शुक्ला एसपी के इकलौते विधायक हैं।

कांग्रेस ने कही ये बात
वहीं विधायक की नाराजगी को देखते हुए भूपेंद्र गुप्ता (उपाध्यक्ष, मीडिया सेल, कांग्रेस) ने कहा कि कमलनाथ की सरकार काम करने वाली सरकार है। पहले की सरकारों में बल्लभ भवन में सन्नाटा पसरा रहता था। विधायक हो या आम जनता सबकी सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं। सरकार सबके कार्य को प्राथमिकता से करेगी तथा सबकी नाराजगी को दूर कर लिया जाएगा।


भाजपा ने लिया आड़े हाथ
नाराजगी की बात सामने आते ही भाजपा के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पीड़ा एसपी विधायक की नहीं है कांग्रेस के खुद के विधायक अपनी पीड़ा सामने ला चुके हैं। जैसे ही इनके पीसीसी अध्यक्ष का ऐलान होगा ये पीड़ा और तेजी से उभरकर सामने आने वाली है।

 

meena

This news is Edited By meena