तपती दोपहर में सड़क पर ही नतमस्तक हुए SP, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ये Video

5/25/2020 4:22:08 PM

उज्जैन: लॉकडाउन के कारण विश्व प्रसिद्ध महाकाल मंदिर के पट बंद हैं। मंदिर में किसी भी चाहे वो आम हो या खास प्रवेश पर प्रतिबंध है। लेकिन वो कहावत है न कि जहां चाह वहां राह तो एसपी मनोज सिंह भी भगवान से प्रार्थना करने के बंद पड़े मंदिर के बाहर ही नतमस्तक हो गए और शहर को कोरोना मुक्त करने के लिए भगवान से प्रार्थना की। एसपी  की यह फोटो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।



आपको बता दे कि उज्जैन मध्य प्रदेश के रेड जोन जिलों में से एक है। लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। यही वजह है कि मंदिर-मार्केट सब बंद हैं और लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। ऐसे हालात में ज़िले के एसपी मनोज सिंह के मन में बाबा के दर्शन और प्रार्थना करने की इच्छा जागी, लेकिन मंदिर के पट बंद तो बंद थे। लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए वो महाकाल मंदिर तक तो आए लेकिन नियम नहीं तोड़ा। उन्होंने बाहर सड़क पर खड़े होकर शिखर के दर्शन किए और फिर तपती दोपहर में वहीं सड़क पर घुटनों के बल बैठ गए और बाबा महाकाल को नमन किया।



गौरतलब है कि एसपी मनोज सिंह ने जब से उज्जैन की कमान संभाली है। तब से शहर की स्थिति कंट्रोल करने में लगातार जुटे हुए हैं। खास बता यहा है कि शहर का चार्ज संभालने से पहले भी उन्होंने बाबा को इसी तरह प्रणाम किया था। एसपी मनोज सिंह के अनुसार, शहर के साथ साथ देश-दुनिया को कोरोनामुक्त करने के लिए महाकाल से प्रार्थना की है। 

meena

This news is Edited By meena