Sapaks ने वोट के साथ मांगे नोट, बैंक खाता जारी कर मदद के लिए की अपील

4/29/2019 4:11:22 PM

भोपाल: सपाक्स पार्टी ने भोपाल प्रत्याशी डॉ. वीणा घाणेकर का निजी अंकाउंट सार्वजनिक कर उनके लिए वोट के साथ नोट की अपील की है। पत्रकार वार्ता में पार्टी ने कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति भाजपा-कांग्रेस जैसी नहीं है, इसलिए जनता चुनाव लड़ने में पार्टी की मदद करे। सपाक्स ने प्रत्याशी डॉ. घाणेकर का निजी और पार्टी का बैंक अकाउंट सार्वजनिक किया है। इसमें जनता से चुनाव लड़ने के लिए राशि देने की मांग की है।
 


 

सपाक्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष हीरालाल त्रिवेदी ने डॉ. घाणेकर की तारिफ करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा नैतिकता और सिद्धांतों पर आधारित जीवन जिया है। वहीं भोपाल सीट से एक तरफ बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हैं, कर्कश भाषा का प्रयोग करती हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह हैं। जिनकी चतुर चालों से मतदाता वाकिफ हैं।  ऐसे में डॉ. घाणेकर को समर्थन देकर संसद में भेजें। ताकि संसद में वे निर्भीक होकर सही को सही कह सकें।
 



सपाक्स पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो गरीबों, किसानों व मजदूरों को आरक्षण की 50 फीसदी देने की बात करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियां जनता को मुफ्तखोरी की आदत लगा रही हैं। उन्होंने कहा कि हम युवाओं को रोजगार देंगे। किसान, व्यापारी सहित हर वर्ग के लिए बेहतर प्रबंधन योजनाएं लाएंगे।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR