MP में मासूमों के अपहरण और हत्या पर बोले शिवराज- धिक्कार है ऐसी सरकार पर

3/14/2019 12:44:17 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के सतना में मासूमों के अपहरण और हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सतना एसपी पर जिले में लगातार बढ़ते अपराधों को रोक पाने का आरोप लगाते हुए उन्हें हटाने की मांग की है। वहीं प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज ने इस पर कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'धिक्कार है ऐसी सरकार पर जो मासूमों की जान भी नहीं बचा सकती।'



दरअसल चित्रकूट से अगवा जुड़वा भाइयों की हत्या को लोग भूल भी नहीं थे कि सतना से ही 12 मार्च को अगवा 4 साल के मासूम की लाश बुधवार को एक नाले के पास बोरे में बंद मिली।  पुलिस ने इस मामले में बच्चे के चाचा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी चाचा ने ही मासूम भतीजे का अपहरण करने के बाद 2 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।



शिवराज ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा
सतना में एक और बच्चे के अपहरण के बाद हत्या के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है।  शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'कल सतना जि‍ले से अपहृत हुए बालक की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उस बेटे की दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और परिजनों को इस गहन दुख को सहने की शक्ति दे। धिक्कार है ऐसी सरकार पर जो मासूमों की जान भी नहीं बचा सकती। 

 

सतना के एसपी को हटाने की मांग
मध्यप्रदेश कांग्रेस के इलेक्शन अफेयर्स इंचार्ज जेपी धनोपिया ने  मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव से मुलाकात कर सतना एसपी को हटाने की मांग की है।
 

 

suman

This news is suman