तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, मामा भांजे की मौके पर मौत, बहन गंभीर घायल

6/3/2022 6:13:02 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले के माडा थाना अंतर्गत अमराहवा गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में तेज रफ्तार हाईवा की ठोकर लगने से बाइक सवार मामा भांजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

PunjabKesari

शुक्रवार को सिंगरौली जिले के अमराहवा गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक बेलगाम डंफर ने बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार ठोकर मार दी जिसमे बाइक सवार पुलेश्वर वैश्य और उनके पांच वर्षीय भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मामा भांजे के भेजे तक बाहर आ गए। इस हादसे में मृतक पुलेश्वर वैश्य की बहन घायल हो गई जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। इस हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और उन्होंने जाम लगा दिया। इस हादसे की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और ग्रामीणों को समझाईस देते हुए जाम को खुलवाया। और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस ने टक्कर मारने वाले डंफर को जब्त कर लिया है।

PunjabKesari

सिंगरौली जिले के तियरा गांव निवासी मृतक पुलेश्वर वैश्य की बहन की शादी छत्तीसगढ़ में हुई है। पुलेश्वर शुक्रवार को अपनी बहन आरती और पांच साल के अपने भांजे को बाइक में बैठाकर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। तभी रास्ते में गिट्टी से लोड एक तेज रफ्तार डंफर ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दिया जिससे कुचलकर पुलेश्वर और उनके पांच वर्षीय भांजे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में मृतक की बहन घायल हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंफर को जब्त कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News