टीकमगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत...

Thursday, May 23, 2024-02:19 PM (IST)

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में देहात थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम पंचायत धजरई के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। यह घटना बुधवार की है बाइक सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। गुरुवार को दोनों युवकों के शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। टक्कर मारने के बाद ट्रक छोड़कर ड्राइवर मौके से भाग गया है। देहात थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंच गई थी।

PunjabKesari

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर भाग गया चालक 

 इस मामले पर देहात थाना पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। दोनों युवकों की पहचान कैलाश और तुलसीराम निवासी माडूमर के रूप में हुई है। पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी सूचना पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए थे। 

पेंटिंग का काम कर वापस गांव लौट रहे थे दोनों युवक 

वहीं कैलाश के परिजनों ने बताया है कि कैलाश और तुलसीराम पेंटिंग का काम करते थे और छतरपुर काम करने के लिए गए थे। काम करने के बाद वह दोनों छतरपुर से अपने गांव वापस आ रहे थे तभी रास्ते में दोनों को ट्रक ने टक्कर मार दी। देहात थाना पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News