Video: खेल मंत्री दिखे एक्शन मोड में, टीटी नगर स्टेडियम का किया औचक निरीक्षण

1/4/2019 1:40:19 PM

भोपाल: प्रदेश में यहां सीएम कमलनाथ एक्शन मोड में दिख रहे हैं, वहीं उनके मंत्री भी उनके नक्शे कदम पर चलते हुए अपने विभाग के प्रति सजग दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में बने खेल व युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने बिना किसी सूचना के टीटी नगर स्टेडियम का निरीक्षण किया। जिससे वहां मौजूद कर्मचारियों में भगदड़ मच गई।

मंत्री जीतू पटवारी ने वहां स्थित छात्रावासों तथा विभिन्न अकादमी में पहुंचकर खिलाड़ियों से उन्हें मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की। मंत्री पटवारी ने बालक छात्रावास की साफ-सफाई की व्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सफाई सुपरवाईजर को 15 दिन के अंदर व्यवस्थाओं को दुरस्त करने के निर्देश दिए। सफाई व्यवस्था के लिए उन्होंने पुन: निविदा आमंत्रित करने भी निर्देश दिए।

खेल मंत्री ने छात्रावास में बालिका खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर उनके डाईट प्लान, रहने की सुविधाओं और प्रशिक्षण के संबंध में जानकारी प्राप्त की। मंत्री पटवारी ने छात्रावास में वार्डन के पद स्वीकृति के लिए प्रस्ताव बनाकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। छात्रावास में रह रहे लगभग 400 बच्चों के कपड़े, छात्रावास में चादर, तकिए की धुलाई के लिए इस्तमाल में लाई जा रही मशीनों को अर्पयाप्त बताते हुए खेल मंत्री ने वाशिंग मशीन उपलब्ध कराने तथा कर्मचारियों की संख्या बढा़ने के निर्देश दिए।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR