खेल मंत्री का शाजापुर दौरा, बीजेपी के पूर्व विधायक ने गर्मजोशी से किया स्वागत

2/7/2019 5:47:02 PM

शाजापुर: जिले के प्रभारी और खेल एंव उच्च शिक्षा जीतू पटवारी बुधवार को जिले में पहुंचे। उन्होंने आगामी 8 तारिख को भोपाल में राहुल गांधी की सभा में अधिक से अधिक कार्यकर्ता भाग लें इस संबंध में बैठक ली। पटवारी ने बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान पर प्रेस कांफेंस के दौरान कई निशाने साधे। खेल मंत्री के शाजापुर दौरे के दौरान पूर्व भाजपा विधायक द्वारा उनका साफा बांधकर स्वागत भी किया गया जो शाजापुर में चर्चा का विषय बना हुआ।



खेल मंत्री ने प्रेस कांफेंस में एक सवाल के जवाब में लोकसभा चुनाव में क्या रणनीति रहेगी पर कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 29 के 29 मिशन को पूरा करेगी। भाजपा के बड़े नेता जो पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं, जिनके बड़े-बड़े नाम हैं की सीट पर विशेष तौर से महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी जाएगी। आने वाले समय में जो भरोसा युवाओं और किसानों ने कांग्रेस पर किया है।उनका आभार माना जाएगा। उन्होंने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले भोपाल में हुई भाजपा की सभाओं में नफरत की बात होती थी, अब कांग्रेस की सभाओं में प्यार और प्रेम की बाते होंगी।



हाल ही में शुजालपुर और कालापीपल में शिवराज सिंह के लोकसभा के बाद सरकार ठप्प करने के बयान पर मंत्री पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान एक जिम्मेदार इंसान हैं। उन्होंने पिछले एक डेढ़ महीने में जो बयान दिए हैं वो उनके स्वभाव से सूट नही करते। शिवराज ने एक बयान में कहा था कि मैं खम्बे पर चढ़कर तार टांग दूंगा, जिस पर पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि तार टांगो जब न जब हम कांटेगे जबरजस्ती क्यों करंट से चिपकना चाहते हो । उन्होंने आगे कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि एक पूर्व मुख्यमंत्री जो इतना विनम्र है वो ऐसे बयान कैसे दे सकता है? जीतू ने चुटकी लेते हुए कहा कि शायद सत्ता जाने का विचलन होगा थोड़े दिनों में मेनेज हो जाएगा।



वहीं शाजापुर में भाजपा के पूर्व विधायक अरुण भिमावाद द्वारा मंत्री जीतू पटवारी का स्वागत किए जाने पर अनेक प्रकार की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। पत्रकारों के पूछने पर कि क्या आप उन्हें कांग्रेस पार्टी में आमंत्रित करेंगे पर मंत्री पटवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हर अच्छे व्यक्ति का सम्मान है जो आएंगे उनका मान होगा विचार करेंगे। इस पर प्रदेश अध्यक्ष से विचार विमर्श करने के बाद फैसला किया जाएगा।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR