कांग्रेस कामगार के प्रदेश महासचिव युवक की जघन्य हत्या के आरोप में गिरफ्तार, करोड़ों की संपत्ति पर चला शिवराज का बुलडोजर

10/14/2022 2:07:08 PM

पीथमपुर(लोकेश राठौर): एशिया के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें 50 वर्षीय मध्यप्रदेश कामगार कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आशिक पटेल ने एक 19 वर्षीय लड़की से प्रेम करने वाले 22 वर्षीय युवक की अपहरण कर गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को भी अपने ही घर के गार्डन के समीप जमींदोज कर दिया।

हत्या का मुख्य कारण एक तरफा बताए जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, आशिक पटेल उस युवती से प्यार करता था जबकि युवती उसे पसंद नहीं करती थी और कुछ दिनों पूर्व ही उसने आशिक पटेल के खिलाफ छेड़छाड़ व स्वयं युवती व प्रेमी को जान से मारने की धमकी का मामला पीथमपुर थाने पर दर्ज करवाया था। मिली जानकारी के अनुसार 12 अक्टूबर को पीथमपुर सेक्टर नंबर 1 थाने में रूपेश बिरला उम्र 24 वर्ष निवासी जय नगर कालोनी की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। घटना के पूर्व ही आशिक पटेल से पीड़ित युवती ने जो रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।



उसमें उसके प्रेमी रूपेश बिरला को भी जान से मारने की धमकी आशिक पटेल द्वारा दी गई थी। इसी रिपोर्ट को आधार बनाकर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कल आशिक पटेल को गिरफ्तार कर जब पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की, तो आशिक पटेल ने रूपेश बिरला का अपहरण कर हत्या करने और लाश को जमींदोज करने का अपराध स्वीकार कर लिया। पटेल के बताए अनुसार इस हत्याकांड में शामिल 5 अन्य आरोपी अखिलेश मिश्रा व अंकुश दुबे, सुरेंद्र, रवि मंडल व दीपक निवासी ग्राम धन्नड को गिरफ्तार कर लिया है।

जैसे ही रूपेश बिरला के अपहरण व हत्या की जानकारी हिन्दू जागरण मंच और हिन्दू संगठन को लगी वैसे ही बड़ी संख्या में संगठन से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर दिया और रोड़ जाम कर मुख्य हत्यारे आशिक पटेल को फांसी की सजा एवं उसके विरुद्ध माफिया अभियान के तहत संपति जमींदोज करने की मांग की और बचे दो आरोपियों पर भी कार्यवाही की मांग की।



इस दौरान जिलाध्यक्ष राजीव यादव भी पीड़ित परिवार से मिले और आरोपियों की जमीन को जमींदोज करने की आश्वासन दिया। इधर विधायक प्रतिनिधि संजय वैष्णव ने मैदान संभाले हुए हैं और नपा द्वारा मुख्य आरोपी आशिक पटेल की करोड़ों रूपये की संपत्ति को जमींदोज करने की कार्रवाई की जा रही है। वही हिन्दू संगठनों ने प्रमुख मांगों को लेकर एक ज्ञापन एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार को दिया है।

meena

This news is Content Writer meena