मंदसौर गैंगरेप मामला : बंद कमरे में दर्ज हुए मासूम के बयान, बच्ची ने बताई आपबीती

7/6/2018 6:45:29 PM

इंदौर : मंदसौर गैंगरेप की पीड़िता के बयान गुरूवार शाम मेडिकल बोर्ड से अनुमति मिलने का बाद दर्ज किए गए। बयान बंद कमरे में मजिस्ट्रेट वर्षा शर्मा की मौजूदगी में हुए। बयान में बच्ची ने बताया कि दो लोगों ने उसके साथ गंदा काम किया है। बच्ची का कहना है कि आरोपियों को सामने लाया जाए तो वो उन्हें पहचान भी लेगी। बयान के बाद मंदसौर पुलिस दो से तीन दिन में चालान पेश कर करने की तैयारी कर ली है। ताकि मामला फास्ट कोर्ट में पहुंचे।

15 मिनट तक लिए गए बयान
मजिस्ट्रेट वर्षा शर्मा के सामने करीब 15 मिनट तक चले बयान में बच्ची ने घटना की पूरी जानकारी दी। सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला ने बताया कि बच्ची के बयान उसकी मां के सामने हुए है, जिसकी वीडियो रिकार्डिंग की गई है। बच्ची ने दो लोगों को उसके साथ गलत काम करने के बारे में बताया और सामने आने पर दोनों को पहचान भी लेगी। इस दौरान महिला डीएसपी लक्ष्मी सेतिया भी मौजूद थीं।

बच्ची की हालत में सुधार
मंदसौर एसपी मनोज सिंह ने बताया कि हमने पूरी तैयारी कर ली है, बच्ची के बयान भी हो गए हैं, अब दो से तीन दिन में कोर्ट में चालान पेश कर देंगे। साथ उन्होंने बताया कि आरोपियों को फांसी की सजा मिले इसलिए पुलिस ने कई साक्ष्य जुटाएं हैं। फिलहाल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के हालत में लगातार सुधार हो रहा हैं।

Prashar

This news is Prashar