BJP के लोग हुए कांग्रेस का शिकार, कांग्रेसियों के हाथ का बने खिलौना, कद्दावर नेता अजय विश्नोई का बयान

7/11/2022 4:48:28 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय में दूसरे चरण के चुनाव 13 जुलाई को होने जा रहे हैं। सभी दल चुनाव में एक दूसरे से आगे निकलने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री बीजेपी के कद्दावर नेता जबलपुर के पाटन विधानसभा से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से एक चौंकाने वाली अपील की है, साथ ही खुलासा कर दिया है कि हमारे बीजेपी के लोग कांग्रेस के शिकार हो गए हैं और वे कांग्रेस का खिलौना बन गए हैं।

PunjabKesari

दरअसल पाटन मझौली और कटंगी नगर परिषद के चुनाव हो रहे हैं। इन चुनावों को लेकर ही विधायक अजय विश्नोई ने यह बयान दिया है। उन्होंने बकायदा सोशल मीडिया में अपनी अपील जारी भी की है। अजय विश्नोई कहते हैं पाटन मझौली और कटंगी के चुनाव चल रहे हैं। मतदान की तारीख नजदीक आ रही है। पाटन और कटंगी ने पिछले वर्षों में बहुत तेजी के साथ विकास के कार्य किए हैं लेकिन आप जानते हैं। मझौली पिछड़ गई है और उसके पिछड़ने का कारण है वहां पर 5 साल तक कांग्रेस का अध्यक्ष बैठा रहा, जिसने कोई भी काम नहीं किया मैंने पिछले 2 सालों में मझौली में भी विकास कार्य किए। मैं चाहता हूं कि आने वाले 5 साल में तीनों ही नगर परिषद में और भी विकास कार्य हो और इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए लेकिन इस बीच हमारे ही कुछ अपने लोग कांग्रेस का शिकार हो गए हैं और वे निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर हम चुनाव जीते तो बीजेपी में वापस चले जाएंगे। मेरा आपसे आग्रह है कमल मतलब भाजपा और आप अगर भाजपा का अध्यक्ष चाहते हैं तो सिर्फ कमल का ही बटन दबाएं और जो नकली भाजपाई बन गए हैं और जो कांग्रेस का शिकार हो गए हैं उनसे दूर रहे।

टिकट वितरण के बाद बदले हालात
मध्य प्रदेश बीजेपी में इस बार टिकट वितरण को लेकर काफी हंगामा हुआ। कई समर्पित कार्यकर्ता टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन जब उन्हें टिकट नहीं मिली तो वे निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं। ऐसे में वे बीजेपी उम्मीदवार को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा रहे हैं और बीजेपी को जिताने के लिए बड़े बड़े कद्दावर नेता नगर निगम के साथ नगर परिषद में भी चुनावी बिसात बिछा रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश, अध्यक्ष वी डी शर्मा लगातार रोड शो और सभाएं कर के हालात को सुधारने की कोशिश में जुटे हुए हैं लेकिन हालात आंतरिक रूप से जो सर्वे हुआ है उसने बीजेपी के पक्ष में नहीं है। लिहाजा अजय विश्नोई जैसे कद्दावर नेता अब खुलकर सोशल मीडिया का सहारा लेकर असली और नकली भाजपाई के बीच जनता को अंतर बता रहे हैं। जाहिर सी बात है यह चुनाव विधानसभा चुनाव के पहले सत्त्ता का सेमीफाइनल है लिहाजा जंग के मैदान में कोई हारना नहीं चाहता इस लिहाज से हर नेता अपना दांव चलने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News