महिलाओं से लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले सौतेले पिता-पुत्र गिरफ्तार, लाखों का माल भी बरामद

10/20/2022 5:50:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की जूनी पुलिस ने ऐसे सौतेले पिता-पुत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की जो कि भीड़भाड़ वाली जगह पर महिलाओं का पर्स और चेन खींच कर फरार हो जाते थे। वही पकड़े गए आरोपी पिता-पुत्र कब्जे से लूटा गया पर्स जिसमें दो मोबाइल फोन, दो सोने की अंगूठी, नगदी, आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य दस्तावेज थे जो पुलिस ने जब्त कर लिए हैं।

दरअसल, मनीषा परदेशी नाम की महिला ने जूनी इंदौर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी में बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा मेरा बेग छीन कर फरार हो गए हैं। जिस पर जूनी इंदौर पुलिस ने क्षेत्र के करीब 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आजाद नगर के रहने वाले सौतेले पिता आदिल और जाकिर को आजाद नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया और महिला से लूटा हुआ पर्स भी जब्त किया है।



पर्स में दो मोबाइल, फोन दो सोने की अंगूठी, नगदी आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य दस्तावेज के साथ घटना में उपयोग की गई मोटर साइकिल भी पुलिस ने जब्त कर ली है। वही पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस अन्य लूट, चेन स्नेचिंग की घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena