सौतेला पिता बना हैवान, ढाई साल के बेटे को पीट पीटकर मार डाला, शव को बक्से में छिपाया...

10/6/2022 7:16:14 PM

शिवपुरी: शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मनीयर में बीती रात एक दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां एक सौतेले पिता ने ढाई साल के मासूम को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। निर्दयी पिता इतने पर नहीं रुका इसके बाद उसने बच्चे की लाश को बक्से में छिपाकर रख दिया। पुलिस ने लाश को बुधवार की देर रात उसके घर के अंदर से बक्से में से बरामद कर लिया है। खास बात यह है कि जब इस बहशी पिता ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया तो बच्चे की मां को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। वह कमरे में चीख पुकार करती हुई बेटे की जान की गुहार लगाती रही लेकिन इस बहशी को उसकी करूण पुकार सुनाई नहीं दी।

आरोपी की दो पत्नियां, दोनों को एक साथ रखता है...

जानकारी के अनुसार लखन कुचमुदिया की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी का नाम दीपा है जो लगभग 15 वर्ष लखन की पत्नी बन कर घर आई हुई थी। दीपा के पांच बच्चे थे जिनमें से दो बच्चे बीमारी के चलते खत्म हो गए। दीपा की दो बेटियां और एक बेटा भी उसके साथ रहता है। लखन की दूसरी पत्नी का नाम रानी है जिसे लखन डेढ़ माह पहले शादी करके लाया था। रानी ने बताया उसका पहला पति उसके साथ मारपीट करता था जिसके बाद उसके पहले पति ने उसे घर से निकाल दिया था। उसके एक ढाई साल का बेटा था उसके पालन पोषण के लिए उसने लखन से डेढ़ माह पहले शादी कर ली थी। तभी से वह उसके साथ रह रही थी।

PunjabKesari

दोनों पत्नियों को दूसरे कमरे में बंद कर निर्दयी पिता ने मासूम को उतारा मौत के घाट...

लखन की दूसरी पत्नी रानी ने बताया कि मंगलवार की रात उसका पति अपने दो साथियों रवि और टक्के के साथ शराब पीकर घर आया था। जिसके बाद उसने ढाई वर्षीय बेटे को एकाएक पीटना शुरू कर दिया। जब इसका विरोध उसने और उसकी सौतन ने किया तो उसने पहले हम दोनों को जमकर पीटा जिससे वह और उसकी सौतन दीपा बेहोश हो गई। इसके बाद उसके पति लखन ने मासूम को दूसरे कमरे में जमकर पीटा जब मासूम अपना होश खो गया तो उसके पति लखन ने उसे कमरे में रखे बक्से में बंद कर दिया। जब उसे सुबह होश आया तो उसके पति ने अपने बच्चे जस्सी से मिलने नहीं दिया और ना ही कमरे का दरवाजा खोला। दिन भर वह कमरे में बंद रही और उसका बच्चा रात से लेकर दोपहर बीत जाने के बाद भी बक्से में बंद रहा।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना...

रात भर मची चीखपुकार को पड़ोसियों ने सुना दोपहर जब रानी और उसकी सौतन दीपा ने पड़ोसियों से पुलिस को बुलाने के लिए मदद की गुहार लगाई तब कहीं जाकर किसी पड़ोसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली थाना पुलिस जैसे ही लखन के घर पर पहुंची इसकी सूचना पाते ही लखन दूसरे दरवाजे से फरार हो गया। पुलिस ने ढाई वर्षीय मासूम जस्सी को बक्से से बाहर निकाला और उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दोस्तों ने बोला था बड़ा होकर तेरा बेटा कर देगा तेरी हत्या...

लखन की दूसरी पत्नी रानी ने बताया कि उसके पति लखन के दो दोस्त रवि और टक्के के उसके साथ शराब पीते थे। उन दोनों ने उसके पति के मन में यह बात बिठाल दी थी कि उसका ढाई वर्ष का बेटा बड़ा होकर उसकी हत्या कर देगा। शराब के नशे में उसके पति के मन में यह बात इतना घर कर गई थी कि मंगलवार की रात आकर उसने अपने मासूम बेटे के साथ मारपीट कर दी थी जब से रोका तो उसने उसे और उसकी सौतन दीपा के साथ जमकर मारपीट की थी जिसके बाद दोनों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया था।

अगली रात होने का इंतजार कर रहा था आरोपी पिता...

जानकारी के अनुसार आरोपी पिता लखन अपने मासूम बेटे की हत्या करने के बाद अगली रात होने का इंतजार कर रहा था। जहां पर रात्रि के अंधेरे में मासूम बेटे के शव को ठिकाने लगा देता। परंतु लखन की दोनों पत्नियों की फरियाद पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देकर लखन की साजिश को नाकाम कर दिया इस इज्जत दिलाने वाले हादसे में ढाई वर्षीय मासूम की जान चली गई।
PunjabKesari

पहली पत्नी पति के डर से तीन दिन तक तालाब में छिपी रही...

पति की बर्बरता की कहानी सुनाते हुए पहली पत्नी दीपा ने बताया कि 15 रोज पूर्व उसका पति लखन उसकी जान के पीछे पड़ गया था। उसने भाग कर अपनी जान मनियर के तालाब में छुपकर बचाई। 3 दिन तक वह तालाब में ही छुपी रही थी। तब कहीं जाकर उसने अपने पति की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में पहुंचकर दर्ज कराई थी।

पुलिस की गिरफ्त से दूर आरोपी पिता -

सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने ढाई वर्षीय मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज सबका पोस्टमार्टम कराने के बाद सब परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है फिलहाल आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त से दूर है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News