अवैध कब्जा हटाने पहुंची पुलिस पर पथराव, चौकी प्रभारी समेत 6 घायल, 3 हिरासत में लिए गए

7/12/2022 4:42:25 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): अवैध कब्जा हटाने (illegal construction removal) पहुंची पुलिस की टीम पर हमला (attack on police team and 6 injuired) हो गया। विंध्य नगर थाना (vindhyanagar police station) क्षेत्र अंतर्गत जयंत इलाके के जैतपुर एरिया में उस वक्त पुलिसकर्मियों पर हमला हो गया, जब पुलिसकर्मी एनसीएल की जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने पहुंचे थे। हमले में जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह समेत 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  

पथराव के बाद कई पुलिसकर्मी घायल  

सिंगरौली (singurali) के जयंत इलाके में आने वाले वार्ड 20 में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब पुलिस (police) बल के साथ जयंत चौकी प्रभारी और एनसीएल प्रबंधन नार्दन कोलफील्ड लिमिटेड की जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने के लिए पहुंचे। जैसे ही अवैध निर्माण को गिराने का काम शुरू हुआ। तभी स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस हिरासत में 3 आरोपी  

पथराव में जयंत चौकी प्रभारी सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके अलावा घायल चौकी प्रभारी और एनसीएल सुरक्षा गार्ड को जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। एएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है और उनके ऊपर मामला भी दर्ज किया गया है। इसके अलावा 3 लोगों को हिरासत में लिया है और बाकी लोग फरार बताए जा रहे हैं। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है और पुलिस पर हमला करने वाले लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई की जाएगी। ताकि आने वाले भविष्य में ऐसी द्वारा घटना को अंजाम ना दे सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News