शाजापुर में CAA की समर्थन रैली पर पथराव, भारी पुलिस बल तैनात

1/9/2020 10:22:35 AM

शाजापुर: मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में उस समय तनाव की स्थिति पैदा हो गई जब सीएए के समर्थन में निकाली जा रही रैली में अज्ञात लोगों ने पथराव शुरु कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को कंट्रोल किया। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


 

जानकारी के अनुसार, सीएए के समर्थन में बुधवार को तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी। जो आईआईटी परिसर से निकल कर शहर भर में घूमनी थी। इस यात्रा में शहर के 40 संगठन शामिल थे। हजारों की तादाद में लोग रैली में हाथों में तिरंगा लिए भारत माता के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। तभी कुरैशी मोहल्ले के पास ही रेली पर दंबगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस पथराव से अफरा तफरा मच गई। दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर ली। 



वहीं मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी आरएस प्रजापति ने बताया कि रैली के दौरान नई सड़क पर एक गाय सामने आ गई। इसके बाद यह अफवाह फैल गई कि कोई पत्थरबाजी कर रहा है। सभी घबरा गए और रैली में भगदड़ मच गई। हालांकि कुछ ही समय बाद स्थिति पूरी तरह से नियंत्रित कर ली गई। फिलहाल घटना की जांच जारी है। जल्द ही असली कारण सबके सामने होंगे।

 

meena

This news is Edited By meena