पशुओं और सूअरों के बाड़े हटाने को लेकर सख्त निगमायुक्त, अधिकारियों को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

9/7/2022 6:18:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में निगमायुक्त की बैठक हुई। इसमें निगमायुक्त ने काफी सख्त दिखाई दी। उन्होंने अधिकारियों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया और कहा गया कि पशु के बाड़े और सूअरों के बाड़े हट जाना चाहिए उसके बाद भी अगर कहीं पशु दिखे तो पूरी टीम को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

PunjabKesari

आपको बता दे इंदौर नगर निगम फिर से स्वच्छता में नंबर आने की तैयारियों में जुट गया है। नगर की सरकार बनने के बाद अधिकारियों पर निगमायुक्त सख्त नजर आ रही है। आज सिटी बस आफिस में निगमायुक्त ने सीएसआई ओर अन्य अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान निगमायुक्त बहुत सख्त नजर आई। निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने बैठक दौरान अधिकारियों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया कि अपने अपने क्षेत्र में जहां जहां भी पशु बाड़े हैं उसका पता करे और कार्यवाही करें और उसके बाद भी अगर पशु कहीं दिखता है तो पूरी टीम को सस्पेंड कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari

वही निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जो शहर में दाएं बाएं कहीं पर पशु दिख रहे हैं और एमआईसी का रेजोल्यूशन है और हम उसके लिए प्रतिबद्ध हैं कि शहर में ऐसे कहीं भी बाड़े पता चलते हैं और उनका किसी का पशु सड़क पर घूमता पाया जाता है तो हम उस पर सख्त कार्रवाई करेंगे और ऐसे जितने भी पशुपालक के अवैध निर्माण हैं उनको तोड़ा जाएगा। इंदौर शहर में इस तरीके की चीजों को बिल्कुल भी परमिट नहीं दिया जाएगा कि कोई बाड़ा बनाकर पशु पालन कर रहा है या कोई सूअरों के बाड़े बना रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News