पशुओं और सूअरों के बाड़े हटाने को लेकर सख्त निगमायुक्त, अधिकारियों को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

9/7/2022 6:18:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में निगमायुक्त की बैठक हुई। इसमें निगमायुक्त ने काफी सख्त दिखाई दी। उन्होंने अधिकारियों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया और कहा गया कि पशु के बाड़े और सूअरों के बाड़े हट जाना चाहिए उसके बाद भी अगर कहीं पशु दिखे तो पूरी टीम को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

आपको बता दे इंदौर नगर निगम फिर से स्वच्छता में नंबर आने की तैयारियों में जुट गया है। नगर की सरकार बनने के बाद अधिकारियों पर निगमायुक्त सख्त नजर आ रही है। आज सिटी बस आफिस में निगमायुक्त ने सीएसआई ओर अन्य अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान निगमायुक्त बहुत सख्त नजर आई। निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने बैठक दौरान अधिकारियों को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया कि अपने अपने क्षेत्र में जहां जहां भी पशु बाड़े हैं उसका पता करे और कार्यवाही करें और उसके बाद भी अगर पशु कहीं दिखता है तो पूरी टीम को सस्पेंड कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।



वही निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जो शहर में दाएं बाएं कहीं पर पशु दिख रहे हैं और एमआईसी का रेजोल्यूशन है और हम उसके लिए प्रतिबद्ध हैं कि शहर में ऐसे कहीं भी बाड़े पता चलते हैं और उनका किसी का पशु सड़क पर घूमता पाया जाता है तो हम उस पर सख्त कार्रवाई करेंगे और ऐसे जितने भी पशुपालक के अवैध निर्माण हैं उनको तोड़ा जाएगा। इंदौर शहर में इस तरीके की चीजों को बिल्कुल भी परमिट नहीं दिया जाएगा कि कोई बाड़ा बनाकर पशु पालन कर रहा है या कोई सूअरों के बाड़े बना रहा है।

meena

This news is Content Writer meena